मशरक बनाम गोपालगंज क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धाटन

मशरक बनाम गोपालगंज क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धाटन


प्रितम सिंह

मशरक सारण :-  मशरक बनाम गोपालगंज उद्घाटन क्रिकेट मैच गोरेयाकोठी प्रखंड के मंझवलिया पंचायत में आयोजित “मंझवलिया चैम्पियान्स ट्राफी” T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन विधिवत रूप से फीता काटकर राजद नेता प्रो. रविन्द्र राय (प्राचार्य) ने किया।

पहले दिन के  मैच गोपालगंज बनाम मशरख के बिच खेला गया। साथ ही टूर्नामेंट के सदस्यों द्वारा राजद नेता रविन्द्र राय को सॉल से सम्मानित किया गया। इस दौरान राजद नेता रविन्द्र राय ने सभी खिलाड़ियों से औपचारिक रूप से परिचय प्राप्त कर हौसला अफजाई की।

राजद नेता रबिन्द्र राय ने संबोधित करते हुए कहा की गांव के प्रतिभावान छोटे-छोटे खिलाड़ियों के द्वारा इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन करने से खिलाड़ियों का छिपी हुई प्रतिभा सामने आती है।

उन्होंने यह भी कहा की इस तरह के आयोजन से अच्छे खिलाड़ियों की पहचान होती है, जिसके बाद पंचायत स्तर से प्रखंड स्तर तक और उसके बाद जिला से राज्य में अपनी खेल की प्रतिभा से अपना और अपने गांव व परिजनों का नाम रौशन करते हैं।

इस दौरान व्यवस्थापक धर्मेन्द्र शर्मा, मुखिया नंदकिशोर मांझी, कन्हैया साह, धनेश्वर कुमार, रामश्री, तारकेश्वर सोनी, आलमगीर खान के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।